उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में छत्तीसगढ़ सीमा से सटे बभनी थाना इलाके के झनकपुर रंदह गांव में बीती रात शराब के नशे में पति ने अपनी पत्नी को पेचकश से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार, बभनी थाना इलाके के झनकपुर रंदह गांव निवासी रघु बादी ने रात में शराब पीने के बाद अपनी पत्नी सावित्री देवी (55) की बेरहमी से पिटाई की। आरोपी ने इस दौरान पेचकस से गला और मुंह गोदकर उसकी हत्या कर दी। 

परिजनों के मुताबिक, पति-पत्नी में हमेशा विवाद होता रहता था। दो दिन पहले भी पति-पत्नी में विवाद हुआ था, जिसके कारण घर में भोजन भी नहीं बना था। रात में पति ने खूब शराब पी। इस पर फिर झगड़ा शुरू हो गया। पहले पति ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई की और फिर उसके गले और मुंह पर पेचकस से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

जिससे सावित्री की मौत हो गई। मृतक के बड़े पुत्र संतोष कुमार ने घटना की सूचना ग्राम प्रधान संजय यादव को दी। ग्राम प्रधान ने बताया कि पति-पत्नी मे आए दिन विवाद होता रहता था, जिसको लेकर गाव में पंचायत भी हो चुकी थी। बावजूद इसके पति द्वारा पत्नी को हमेशा प्रताड़ित किया जाता था। 

ग्रामीणों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया। पुलिस जांच में जुटी है।