उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने प्रचार-पसार तेज कर दिया है। इसी क्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भुपेंद्र सिंह चौधरी ने नगर निकाय चुनाव में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई है। प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि नगर निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही भाजपा मेयर चेयरमैन और पार्षद उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी। 

बुधवार को बरेली के सर्किट हाउस में प्रेस वार्त के दौरान भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि बीजेपी नगर निकाय चुनाव में अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर उतरेगी। केंद्र और राज्य में बीजेपी सरकार द्वारा किए गए काम को जनता के बीच ले जाया जाएंगा। पार्टी के कार्यकर्ता जनता की सेवा में जुटे हैं। हालांकि प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने शिवपाल सिंह यादव की प्रसपा के साथ गठबंध होने की संभावनाओं से इनकार कर दिया। 

हाल ही में बदायूं  में हुए ट्रिपल मर्डर को लेकर बीजेपी नेता भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि पुलिस प्रशासन अपना काम कर रही रहे है। इसमें शामिल दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। राज्य में अपराध न्यूनतम स्तर पर है। वहीं पिछली सरकारें अपराधियों को बचाने के काम में जुटी रहती थीं। भूपेंद्र चौधरी ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार में अपराधी डर के साए में जी रहे हैं। बता गदें कि भूपेंद्र चौधरी पूर्व महानगर अध्यक्ष पुष्पेंदु षर्मा की माता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने उनके घर भी गए थे।