कानपुर देहात के राजपुर थाना क्षेत्र के बैना गांव में अजीबोगरीब घटना से सब हतप्रभ हैं। बताया गया घर के बाहर कक्षा 11 की छात्रा की चोटी कटकर गिर गई। चोटी कैसे कटी, यह सवाल हर किसी के जेहन में आया। पुलिस ने भी छानबीन की। डरी सहमी किशोरी को पुलिस वालों ने समझाकर हिम्मत दी। मंगलवार देरशाम की इस घटना से गांव वालों को चार साल पहले की याद आ गई जब हर तरफ चोटी कटवा की दहशत फैली थी। 

पुलिस को सूचना मिली की बैना गांव के संजय सिंह की पुत्री संध्या (16) घर के दरवाजे पर पढ़ रही थी। पढ़ने के बाद किताब रखने अंदर जा रही थी तभी उसकी चोटी कटकर गिर गई। यह देख किशोरी बदहवास हो गई। परिजन भी अनहोनी से डर गए। खबर फैलते ही भीड़ जमा हो गई। किशोरी को परिजन अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया।

उसने बताया कि उसे पता ही नहीं चला कि चोटी कैसे कट गई। इस बीच खबर पाकर राजपुर चौकी प्रभारी जीतमल गांव पहुंच गए। उन्होंने बताया कि लड़की काफी डर गई है। उसे किसी कीड़े के चलने से बाल कटने की बात कहकर हिम्मत दी। कहा कि छानबीन कर रहे हैं। बता दें कि चार साल पहले भी बारिश के दौरान किसी कीड़े के कारण चोटी कटने की बात सामने आई थी जबकि कुछ जगह शरारती तत्वों की भी हरकत बताई गई थी।