यूपी के बदायूं जिले के एक होटल में पुलिस को जो नजारा दिखा, उसे देखकर हर कोई शर्मसार हो जाएगा। होटल के कमरे के अंदर पांच युगल थे जो यूपी के बदायूं जिले की रोडवेज पुलिस चौकी के सामने अजंता होटल में पुलिस ने छापा मारा। जहां पांच युगल आपत्तिजनक हालत में होटल के अलग-अलग कमरों में मिले। पुलिस होटल मालिक व मैनेजर व पांच युगलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को बहुत दिनों से होटल में इस तरह की हरकत की जानकारी मिल रही थी। जिसपर एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए यहां सीओ सिटी अलोक मिश्र की अगुवाई में छापा डलवाया। छापेमार कार्रवाई से पहले सिटी मजिस्ट्रेट बृजेश सिंह संग सीओ सिटी सदर और सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस के साथ होटल में छापेमारी की।

मामला सिविल लाइंस कोतवाली से जुड़ा हुआ है। शुक्रवार दोपहर तकरीबन तीन बजे सीओ सिटी आलोक मिश्र के नेतृत्व में पुलिस फोर्स ने रोडवेज पुलिस चौकी के सामने स्थित होटल अजंता पर दबिश दी। पुलिस फोर्स ने महिला आरक्षियों के साथ पूरे होटल की घेराबंदी कर ली थी। इस वजह से होटल से कोई ठहरा हुआ व्यक्ति बाहर नहीं निकल सका। इसके बाद पुलिस फोर्स ने वीडियोग्राफी करते हुए होटल के कर्मचारियों की मदद से सभी कमरों की तलाशी ली। जहां अलग-अलग पांच कमरों से पांच युगल आपत्तिजनक स्थिति में मिले। जिनमें तीन विवाहित महिलाएं व दो युवतियां थी।

महिला आरक्षियों ने सभी को अपनी गिरफ्त में लिया। वहीं, पुलिस फोर्स ने लड़कों को हिरासत में लिया। पुलिस मैनेजर समेत सभी को पकड़कर सिविल लाइंस कोतवाली लेकर आयी। जहां सभी से पूछताछ की गयी। पुलिस ने संबंधितों के परिजनों को भी बुलाया है। पूछताछ में सभी युगल बदायूं के अलावा आसपास इलाके के रहने निकले है। सीओ सिटी अलोक मिश्र ने बताया कि सभी से पूछताछ की गयी है। होटल और युगलों के पास मिले दस्तावेजों का वेरिफिकेशन किया गया है। पुलिस ने देर रात होटल मालिक सुभाष कुमार व मैनेजर सुधीर कुमार के खिलाफ मुकदमा कायम किया जा रहा है।

एक युवती ने बुर्का पहनकर छिपाई पहचान

होटल के कमरों में तीन महिलायें और दो युवतियां मिली। जिनमें दो छात्रायें भी शामिल थी। इनमें एक छात्रा ने अपनी पहचान छिपाने को लेकर बुर्का पहन रखा था। इसका राज पुलिस के वेरिफिकेशन में खुला। 

 महिलाओं ने रिश्तेदारों का दिया हवाला

पुलिस की पूछताछ में दो महिलाओं ने उनके साथ पकड़े गये लड़कों को अपने रिश्तेदार का हवाला दिया। ऐसा कुछ साबित नहीं हो सका। महिलाओं ने पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब परिजनों से बातचीत की गयी है तो उनके द्वारा बोले गये झूठ की पोल खुल गयी।

प्रेमी युगलों से वसूला जाता महंगा किराया

पुलिस की जांच पड़ताल में यहा भी बात सामने आयी है कि होटल में प्रेमी युगलों के ठहराने के लिये महंगा किराया वसूल किया जाता है। यहां काफी दिनों से प्रेमी युगलों को रंगरेलियां मनाने के लिये कमरे किराये पर दिये जा रहे थे। इसी वजह से एक साथ यहां पांच युगल पकड़े गये। 

तीन युवक एक ही रंग की पहने थे शर्ट

कमरों से जब युवक निकले तो पुलिस भी हैरान रह गयी। पांच में से तीन युवक एक ही रंग की शर्ट पहने थे। पहले पुलिस अफसर इसे कोडवर्ड समझे। पूछताछ में साफ हुआ यह महज इफ्तार है। 

शहर के कई स्थानों पर हो रही अय्याशी

अजंता होटल अकेला नहीं है। इससे पहले बरेली रोड पर दुर्गा मंदिर के सामने एक रेस्टोरेंट-होटल में युवक व विवाहिता को पुलिस ने पकड़ा था। इसके अलावा शहर की दो अन्य पुलिस चौकियों के सामने अय्याशी के अड्डे संचालित है। इसके अलावा शहर के बाहरी भाग में एक मोहल्ले के एक घर में वैश्यावृति करायी जा रही है। इसकी जानकारी के  बाद पुलिस ने अब जाल फैलाना शुरू कर दिया है।

एसएसपी डॉ. ओपी सिंह का कहना है कि रोडवेज बस स्टैंड सामने होटल में कुछ युवक व युवतियों-महिलाओं की आपत्तिजनक हालत होने की सूचना थी। जिस पर सीओ सिटी को प्रशासनिक अधिकारी के साथ छापामारी के आदेश दिये। लोग पकड़े गए हैं, होटल मालिक व मैनेजर पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिये हैं।