त्तर प्रदेश के कानपुर में बीजेपी विधायक राहुल बच्चा और पुलिस दारोगा के बीच बहस का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी विधायक दारोगा से कह रहे हैं कि वो कोई डकैत नहीं है, वो चाहें तो उनका रिकॉर्ड चेक कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक बिल्हौर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक राहुल बच्चा किसी केस की वजह से अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने दारोगा से केस की जानकारी मांगी तो दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। बीजेपी विधायक ने कहा- मैं डकैत नहीं हूं, बाबू पुरवा थाने में मेरा रिकॉर्ड चेक कर लीजिए। इसपर दारोगा ने जवाब दिया कि मेरा भी 20 करोड़ लोगों में सिलेक्शन हुआ है। 

इस दौरान विधायक के समर्थकों ने दारोगा से कहा कि राहुल बच्चा इलाके के विधायक हैं और आप उनसे इस तरह बात नहीं कर सकते। विधायक राहुल बच्चा के मुताबिक उन्होंने एसएसपी स्वरूप सिंह से दारोगा की शिकायत की है। जानकारी के मुताबिक एसएसपी स्वरूप सिंह ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। 

विधायक राहुल बच्चा ने इस पूरे मामले को लेकर कहा कि हम थाने में एक केस की जानकारी मांगने गए थे लेकिन दारोगा ने उनके साथ बदतमीजी से बात की। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि चाहे किसी भी पार्टी का हो लेकिन पुलिस को उनके साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए।