यूपी के बागपत के खेकड़ा क्षेत्र में सोमवार को बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दादा-पोते को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि दोनों को 15 से 20 गोलियां मारी गईं। पुरानी रंजिश में हुई इस दुस्साहसिक वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। देर शाम इस मामले में तहरीर दे दी गई है। खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के बसी गांव निवासी किसान सतसिंह और पोता मंदीप सोमवार सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर खेत पर गन्ना लेने गए थे। लौटते समय बसी-महरमपुर मार्ग पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बदमाशों ने दादा-पोते को तब तक गोलियां मारी, जबतक उनकी मौत नहीं हो गई। जानकारी के अनुसार दोनों को 15 से 20 गोलियां मारी गईं। पुरानी रंजिश में हुई इस दुस्साहसिक वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

सतसिंह और उसके पोते पर चलते ट्रैक्टर-ट्रॉली पर ही गोलिया बरसाई गई। जिससे दोनों खून से लथपथ शव ट्रैक्टर पर ही लटक गए। कोतवाली प्रभारी देवेश शर्मा की माने तो दोनो को पंद्रह से बीस गोलिया मारी गई है। जिनमें से पंद्रह के खोखे मौके से बरामद भी किए गए है। अनुमान लगाया जा रहा है कि पिस्टल से फायर किए गए है। पुलिस सूत्रों की माने तो सतसिंह व उसके पोते मनीष की मौत होने तक हत्यारे गोलियां बरसाते रहे, ज्जिन्होंने दोनों को करीब 15 से 20 गोलियां मारी और दोनों की मौत होने की पुष्टि के बाद ही वहां से फरार हुए। बताया गया कि ऋषिपाल की हत्या में सतसिंह ने मुकदमा दर्ज कराया था।

गांव में पसरा सन्नाटा : दोहरे हत्याकांड के बाद बसी गांव की गलियों में सन्नाटा पसरा गया और ग्रामीण दहशत जदा भी नजर आये। जहां ग्रामीण दहशत में हत्याकांड को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के बाद दूसरे पक्ष की तलाश में दबिश दी, लेकिन कोई हाथ नहीं लग सका। इसके अलावा गांव में दहशत के माहौल को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है।