दो दिन पहले एक शादी में सिपाही की पिटाई के बाद अब शहर में एक महिला दारोगा की पिटाई हो गई। लेनदेन के दौरान हुए विवाद की जानकारी पर पहुंची महिला दारोगा पर आरोपित महिला ने हमला बोल दिया। दारोगा के हाथ पर काट लिया और उस पर चप्पल, ईंट-पत्थर फेंके। आरोपित महिला के खिलाफ सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामला कन्नौज के सरायमीरा इलाके के देविनटोला मोहल्ले का है। बताया जा रहा है कि सोमवार की देर शाम यहां नन्हे खां और रामदास के परिवार के बीच आपसी लेनेदेन को लेकर विवाद हो गया। बात बिगड़ती देखकर नन्हे खां ने पुलिस को जानकारी दे दी।

कोतवाली में तैनात महिला एसआई हेमलता मौके पर पहुंचकर शिकायतकर्ता से बात करने लगीं, इस पर दूसरे पक्ष से रामदास की पत्नी रानी गाली-गलौज करने लगी। आसपास के लोगों के मुताबिक एसआई हेमलता ने इस पर टोकता वह उनसे ही भिड़ गई। हेमलता ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने दांत से हाथ में काट लिया। हाथ से खून निकलने लगा। उसके बाद उसने चप्पल से पिटाई कर दी। हेमलता बचाव में आईं तो उसने ईंट-पत्थर चलाना शुरू कर दिया। इससे वहां पर अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों की मदद से एसआई वहां से किसी तरह बचकर निकलीं और कोतवाली सूचना दी। कोतवाल आलोक दुबे और पूरा मामला समझने के बाद महिला दारोगा को लेकर कोतवाली पहुंचे। वहां दारोगा की तहरीर पर आरोपित महिला रानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। कोतवाल ने बताया कि आरोपित महिला की तलाश की जा रही है, उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। 

दो दिन पहले सिपाही की हुई थी पिटाई
सदर कोतवाली पुलिस पर हमले की दो दिन में यह दूसरी घटना है। दो दिन पहले शनिवार की रात जलालपुर-पनवारा स्थित एक शादी में हुए विवाद के दौरान पहुंचे सिपाही दीपक गुर्जर की पिटाई हुई थी। आरोप में दो पर रिपोर्ट दर्ज कर एक की गिरफ्तारी की गई। अब यह दूसरा मामला है।