मैनपुरी के साथ प्रदेश के चुनाव के गर्मी बढ़ गई है। अब सपा संरक्षक भी चुनाव मैदान में उतर पड़े हैं। मैनपुरी के सांसद और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी अब चुनाव प्रचार करेंगे। मुलायम गुरुवार को मैनपुरी के कोसमा में आयोजित चुनावी जनसभा में भाग लेने आ रहे हैं।

गुरुवार की देर रात सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के चुनावी जनसभा में भाग लेने की जानकारी पार्टी कार्यकर्ताओं को मिली तो उनमें जोश भर गया। इससे पहले 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव मैनपुरी लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल करने आए थे। इसके बाद से उनका मैनपुरी में आगमन नहीं हो पाया। 

विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण में भी मुलायम चुनावी प्रचार से दूर बने रहे। लेकिन करहल विधानसभा से चुनाव लड़ रहे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पुत्र अखिलेश यादव के चुनाव प्रचार में भाग लेने के लिए मुलायम अपने आप को नहीं रोक सके। यूं तो ग्राम चापरी के निकट हो रही चुनावी जनसभा में अखिलेश यादव को ही जाना था। लेकिन गुरुवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के इस जनसभा में भाग लेने का प्रोटोकॉल आ गया। मुलायम 1 बजे सैफई हवाई पट्टी से रवाना होंगे और जनसभा स्थल पर दोपहर 1:20 पर पहुंचेंगे। जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव का कहना है कि नेताजी के चुनाव प्रचार में भाग लेने का कार्यक्रम आ गया है।