युवती का घर से देर रात अपहरण कर जहर देकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि मंगलवार को आरोपियों द्वारा दरवाजा खटखटाने पर युवती ने ही दरवाजा खोला था। बाद में अपहरण कर जबरन जहर खिलाने की बात युवती ने अपने भाई को फोन कर बताई थी। बहेड़ी पुलिस ने इस मामले में पीड़ित पिता की ओर से पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले पीड़ित ने बताया कि उनके पडोसी  में ही नजीर अहमद व उसके बेटे अनीस अहमद, शकील अहमद, अकील अहमद, फजील अहमद भतीजे अलीम अहमद, रफीक अहमद के खिलाफ घर में घुस मारपीट व बेटी के साथ छेड़छाड़ का परिवार कोर्ट में चल रहा है। इसमें 25 नवंबर को कोर्ट की तारीख है। 

पीड़ित पिता का कहना है कि इसी रंजिश में मंगलवार की रात आरोपियों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया। आरोप है कि रात लगभग 11 बजे आरोपी अनीस अहमद, उसका पिता नजीर, भाई शकील, अकील, फजील अहमद ने दरवाजा खटखटाया था। जिसको उनकी बेटी ने खोला तो आरोपी अनीस अहमद ने उनकी बेटी का मुंह दबा लिया और पिता व भाईयो की मदद से अपने घर ले गया। 

उन्होंने बेटी के साथ अभद्रता की और कहा कि उसे मुकदमा चलाने लायक नहीं छोड़ेगे। जिसके बाद आरोपियों ने जबरन जहरीला पदार्थ खिला दिया। इस मामले की जानकारी बेटी ने अपहरण और जहरीला पदार्थ खिला देने के बाद अपने भाई को फोन कर दी थी। जिसके बाद भाई ने पिता को जगाकर बताया। 

इसके बाद वह परिवार के साथ आरोपी के घर की तरफ गये। जहां से उनकी बेटी की चीखने व चिल्लाने की आवाजे आ रही थी। इसी दौरान किसी ने डायल 112 को मामले की सूचना दे दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के चंगुल से उनकी बेटी को छुड़ाया। उनकी बेटी के मुंह से झाग आ रहे थे और पुलिस ने उसे एंबुलेंस से बहेड़ी स्वास्थ केंद्र भेज दिया। जहां से उनकी बेटी को जिला असपताल रेफर कर दिया गया और इलाज के दौरान उनकी बेटी की मौत हो गई। 

पीड़ित पिता ने आरोपी अनीस अहमद, उसका पिता नजीर, भाई शकील, अकील, फजील अहमद पर अपहरण कर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। इस मामले में बहेड़ी पुलिस ने पांचो आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

2018 से चल रही है दोनों परिवारो के बीच मुकदमेबाजी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 2018 से ही दोनों परिवारों के बीच मुकदमे बाजी चल रही है। जिसमें एक मुकदमा 2018 व दूसरा 2019 में आरोपी अनीस की ओर से मारपीट, गाली गलौज धमकी का दर्ज कराया गया था। जिसमें युवती भी नामजद है। इसके अलावा युवती के परिवार की ओर से कोर्ट में परिवाद डाला गया था। जिसकी तारीख 25 नवंबर थी।

पुलिस बोली आरोपियों ने खुद किया फोन

बहेड़ी इंस्पेक्टर ने इस मामले में बातचीत के दौरान बताया है कि युवती के जहर खाने की सूचना आरोपियों ने ही डायल 112 को दी थी। वहीं उनका कहना है कि युवती एक कमरे मे थी और उसका दरवाजा अंदर से बंद था। जिसके बाद युवती को समझाकर कमरे से बाहर बुलाया गया था। 

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा, ‘डायल-112 के समझाने पर युवती ने स्वयं दरवाजा खोला। प्रेम प्रसंग की बात भी सामने आ रही है। पिता की ओर से हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हर बिंदु पर जांच कराई जा रही है।’