मेरठ जिले के तुलसी कॉलोनी में मंगलवार को देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। तीन जोड़ों को हिरासत में ले लिया। हालांकि, बाद में सभी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

तुलसी कॉलोनी में कुछ छात्र किराए पर रहते हैं। मंगलवार को देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने मकान पर छापा मारा और तीन युवक और तीन युवतियों को हिरासत में ले लिया। एक लड़की स्कूल ड्रेस में मिली। मकान से शराब व बीयर की खाली बोतलें भी बरामद हुईं। कॉलोनी के लोगों का आरोप है कि यहां लड़के शराब पीकर हुड़दंग मचाते हैं। मना करने पर आरोपी युवक साथियों को बुला लेते हैं और गाली-गलौज करते हैं। इसके बाद, पुलिस को सूचना दी गई। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि तीनों युवतियों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी दबोचा

परतापुर क्षेत्र की एक कॉलोनी में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली एक किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर सुनकर परिजनों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी का पाक्सो एक्ट में चालान कर दिया। मूलरूप से हस्तिनापुर के भीमनगर निवासी बोकल यहां कॉलोनी में रहकर मजदूरी करता है। आरोप है कि उसने पड़ोस में रहने वाली किशोरी को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर परिजन आ गए और आ