सपा सांसद आजम खां की भैंसों को तलाशने वाली रामपुर पुलिस को अब कांग्रेसी नेता की घोड़ी की तलाश है। कांग्रेसी नेता की गुहार पर एडीजी ने इस प्रकरण को संज्ञान लिया और फिर पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की सूचना दर्ज कर ली। हालांकि कोतवाल का कहना है कि उनको इस मामले की तहरीर तक नहीं मिली है।

सपा शासन में तत्कालीन कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां के तबेले से भैसें चोरी हो गई थी,जिसको पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर तलाश लिया था। इसके अलावा रामपुर पुलिस कुछ साल पहले डीएम रहे अमित किशोर के कुत्ते को भी तलाश कर उन्हें सौंप चुकी है। अब पुलिस को कांग्रेसी नेता की घोड़ी की तलाश है।

कोतवाली क्षेत्र के चौक मोहम्मद सईद खां निवासी कांग्रेस किसान नेता हाजी नाज़िश खान का कहना है कि उनके पास रानी नाम की एक घोड़ी थी जोकि, तोपखाना गेट हजरतपुर चौराहे के पास स्थित एक चक्की के पीछे बंधती थी। घोड़ी रानी को कोई पांच नवंबर को खोलकर ले गया था जिसकी कीमत करीब 82 हजार रुपये है। इस मामले में कांग्रेस नेता ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की थी लेकिन, कोई सुनवाई नहीं होने पर इस मामले में उन्होंने एडीजी बरेली से भी शिकायत की थी।

एडीजी बरेली ने संज्ञान लेते हुए डीआईजी मुरादाबाद ओर रामपुर पुलिस को निर्देशित करते हुए कार्रवाई को कहा था,जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने ऑन लाइन गुमशुदगी दर्ज कर ली है। हालांकि शहर कोतवाल किशन अवतार सिंह का कहना है कि उनको इस प्रकरण की जानकारी नहीं है। कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।