असमोली थाना क्षेत्र में दिन में हुई मारपीट और कहासुनी के बाद शाम को दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आये तो जमकर पथराव और फायरिंग हुई। इस दौरान मस्जिद से नमाज पढ़कर लौट रहे वृद्ध की गोली लगने से मौत हो गई। पथराव और फायरिंग में दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। हत्या की जानकारी मिलते ही एसपी के साथ ही एएसपी और सीओ दो थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात है।

थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर डसर में दूध का काम करने वाले बाबू के बेटे अनीस का पूर्व प्रधान रियाज के बेटे आसिम से विवाद हो गया था। दोनों के बीच सोमवार को दिन में मारपीट हुई तो ग्रामीणों ने मामला निपटा दिया। शाम को अनीस अपने छोटे भाई के साथ दूध लेकर लौट रहा था तभी गांव के बाहर बैठे आसिम से उसकी फिर से कहासुनी हो गई।

इसके बाद आसिम और उसके साथ बैठे युवकों ने अनीस के साथ मारपीट कर दी। गांव में इस विवाद की जानकारी हुई तो दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गये, जिससे मारपीट के साथ ही पथराव और फायरिंग शुरू हो गई। इस दौरान नमाज पढ़कर लौट रहे 75 वर्षीय वृद्ध अब्दुल रजाक की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं गोली लगने से आसिम भी घायल हुआ है।

इसके अलावा आसिम पक्ष से भूरा, शबनम पत्नी नाजिम और फरजाना पत्नी सिराजुल पथराव में घायल हुए हैं। गांव में पथराव-फायरिंग और वृद्ध की मौत की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा के साथ ही एएसपी आलोक कुमार जायसवाल और सीओ अरुण कुमार सिंह दो थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।