मंत्री पद से इस्‍तीफा देने के बाद भाजपा के बागी स्‍वामी प्रसाद मौर्य आज समाजवादी पार्टी में जाने का औपचारिक ऐलान करेंगे। इसके पहले उन्‍होंने खुद को नेवला बताते हुए बीजेपी और आएसएस पर हमला बोला। एक ट्वीट में खुद को नेवला बताते हुए उन्‍होंने आरएसएस को नाग और बीजेपी को सांप कहा। उन्‍होंने कहा कि लखनऊ से जो सुनामी चलेगी उसमें बीजेपी के परखच्‍चे उड़ जाएंगे।

इस बीच गुरुवार को स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की। उनके संग भाजपा छोड़ चुके अन्य विधायक भी साथ थे। कल ही समाजवादी पार्टी और आरएलडी गठबंधन ने 29 सीटों पर अपने उम्‍मीदवारों का ऐलान किया। अखिलेश यादव संग बैठक के बाद स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि कल जो सुनामी लखनऊ से चलेगी उसमें भाजपा के परखच्‍चे उड़ जाएंगे।

2017 के पहले इनका जो आंकड़ा था, उसी आंकड़े पर ले जाएंगे। स्‍वामी ने कहा कि 14 जनवरी को वो जो धमाका करेंगे वो भाजपा सरकार के ताबूत में आखिरी कील जैसा होगा। उन्‍होंने एक ट्वीट में लिखा, ‘नाग रूपी आरएसएस और सांप रूपी भाजपा को स्‍वामी रूपी नेवला यूपी से खत्‍म करके ही दम लेगा।’