वाराणसी में चोलापुर के पलहीपट्टी चौराहे के समीप मंगलवार रात नौ बजे बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने काशी विद्यापीठ के छात्र नेता गौतम मिश्रा उर्फ बल्लू पर फायरिंग कर दी। गोली बल्लू के बाएं पैर में घुटने को छूते हुए निकल गई। इस दौरान बदमाश असलहा हवा में लहराते हुए भाग निकले। आसपास के लोगों ने गोली की आवाज सुनते ही मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने घायल बल्लू को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। फायरिंग की वजह पुलिस विश्वविद्यालय की चुनावी रंजिश से जोड़ रही है। इस साल छात्रसंघ उपाध्यक्ष पद की दावेदारी भी बल्लू कर रहा है।

सिंधौरा थाना अंतर्गत मेहगांव निवासी विश्वजीत मिश्रा का पुत्र गौतम मिश्रा काशी विद्यापीठ में बीए तृतीय वर्ष का छात्र है। इस साल उपाध्यक्ष पद के लिए दावेदारी भी कर रहा है।

क्षेत्र में प्रचार के बाद अपनी बाइक से रात में घर लौट रहा था। गोसाईपुर पुलिस चौकी के पलहीपट्टी के पास पहुंचा था कि बाइक से नकाबपोश दो युवकों ने बल्लू भैया कहते हुए दो बार आवाज लगाई। नाम सुनते ही बल्लू रुक गया। नजदीक आए बाइक सवार बदमाशों में पीछे बैठे बदमाश ने बल्लू को लक्ष्य कर फायरिंग झोंक दी। संयोग रहा कि गोली बल्लू के बाएं पैर के घुटने को छूते हुए निकल गई।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक जुटते बदमाश असलहा लहराते हुए भाग निकले। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत अस्पताल भिजवाया। सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय ने मौके पर पहुंच छानबीन की। वहीं फायरिंग की घटना के बाद इलाके में चेकिंग अभियान भी चलाया गया। थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने बताया कि गोली से घायल छात्र की हालत सामान्य है, आरोपियों के बारे में जानकारी की जा रही है।