• कोरोना संक्रमित एक सब्जीवाले की लापरवाही
  • कईयों की जान पर आई आफत
  • 2000 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया

आगरा में दिन प्रतिदिन कोरोना विकराल रूप धारण करते जा रहा है । इसी वजह से यहां कोरोना के सामुदायिक फैलाव का भी खतरा मंडराने लगा है । अब जो खबर आगरा से आई है वो वाकई में हैरान करने वाला है । कहा जा रहा है कि यहां फ्रीगंज के चमन लाल बाड़े में सब्जी बेचने वाले में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई । जिसके बाद प्रशासन ने इलाके को सील करते हुए करीब 2000 लोगों को होम क्वारंटाइन कर दिया है ।

पहले ऑटो चलाता था, अब बेच रहा था सब्जी

कोरोना संक्रमित इस सब्जी वाले की कहानी कुछ इस तरह से है । वो पहले ऑटो चलाता था, लेकिन लॉकडाउन के कारण सब्जी बेचने लगा था । बीमार पड़ने पर जब उसका कोरोना टेस्ट हुआ तो वह पॉजिटिव पाया गया । फिलहाल इलाके के 2000 लोगों को सावधानी के तौर पर क्वारंटाइन कर दिया गया है ।

जिला प्रशासन के कई यक्ष प्रश्न

लेकिन जिला प्रशासन की सबसे बड़ी चुनौती ये है कि वह संक्रमित कैसे हुआ । सवाल ये भी है कि अगर वह ऑटो चलाने के दौरान संक्रमित हुआ तो वह सवारी कौन थी? उसे खोजना भी एक चुनौती है । साथ ही वह किन-किन लोगों के सम्पर्क में आया इस पर भी जिला प्रशासन को माथापच्ची करनी होगी ।

यूपी में बड़े हॉट स्पॉट के तौर पर उभरा आगरा

आपको बता दें कि आगरा यूपी का सबसे बड़ा कोरोना हॉटस्पॉट के रूप में उभरकर सामने आया है । शनिवार को आगरा में संक्रमण के 45 नए मामले आने के साथ जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 241 हो गई है। वहीं अब तक 5 लोगों की मौत हुई है ।