पिछले काफी समय शादी के मंडप से कई ऐसी घटनाएं सामने आईं जिसके बारे में सोशल मीडिया के गलियारे में धूम मची रही। कई बार तो दूल्हा-दुल्हन अपनी फनी हरकतों के चलते वायरल हुए तो कई बार उनके डांस वायरल हुए। इन सबके बीच तमिलनाडु से एक ऐसी ही शादी सामने आई जहां मंडप पर दूल्हे ने अपनी दुल्हन से अनोखा कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया।

दस्तावेज पर दुल्हन ने खुशी खुशी साइन किया
दरअसल, यह घटना तमिलनाडु के मदुरै की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के रहने वाले हरिप्रसाद की शादी पूजा से हो रही थी। इसी बीच शादी के मंडप पर ही दूल्हे हरिप्रसाद ने दुल्हन पूजा को एक दस्तावेज थमाते हुए उस पर साइन करने का आग्रह किया। इस दस्तावेज पर दुल्हन ने खुशी खुशी साइन भी किया। असल में यह कॉन्ट्रैक्ट ऐसा था जिसमें क्रिकेट खेलने की अनुमति दी गई थी।

इसमें क्रिकेट खेलने की अनुमति लिखी गई
कॉन्ट्रैक्ट में लिखा गया है कि मैं पूजा हरिप्रसाद को सप्ताह में प्रत्येक शनिवार और रविवार को सुपरस्टार क्रिकेट टीम के लिए क्रिकेट खेलने की अनुमति देती हूं। पूजा के इस खास कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करते ही हरिप्रसाद और उनके दोस्त हंसने लगे। इसके बाद उन्होंने स्टेज पर खूब जश्न मनाया। इसकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही है।

दूल्हा-दुल्हन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। रिपोर्ट्स में इस बात का जिक्र है कि दूल्हे हरिप्रसाद को क्रिकेट खेलने का बहुत शौक है और वह किसी स्थानीय क्रिकेट क्लब की कप्तानी भी करता है