बीजेपी विधायक का ये गुस्सा वाकई में जायज है, या फिर इस गुस्से का इजहार कर अपनी राजनीति को चमकाने का तरीका । सुनिए माननीय, जानिए और समझिए । आखिर किस बात को लेकर तू तू मैं मैं के पुरोधा बनने के लिए बेताब हैं

जिला योजना की बैठक तू-तू, मैं-मैं


दरअसल प्रतापगढ़ जिला योजना की बैठक का आयोजन किया गया । बैठक की अध्यक्षता प्रभारी मंत्री नीलकंठ तिवारी कर रहे थे । प्रभारी मंत्री नीलकंठ तिवारी की मौजूदगी में डीएम डॉक्टर रूपेश कुमार, सीडीओ की मौजूदगी में मीटिंग हो रही थी। इतने में बीजेपी विधायक के इलाके के ही जिला पंचायत सदस्य अमरपाल यादव ने ये कह दिया कि पीएम ने दशमोत्तर पिछड़ी जाति की छात्रवृति के लिए कुछ ज्यादा नहीं किया। जबकि वो पिछड़ी जाति से हैं। अब ये बात बीजेपी के माननीय को रास नहीं आया । रानीगंज से बीजेपी विधायक धीरज ओझा आपे से बाहर हो गए। धीरज ओझा ने कहा तुम्हे जानता हूं।। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र समेत सांसद विनोद सोनकर भी मौजूद रहे। इस दौरान अनुशासन तार-तार होता रहा।।आला अफसर अवाक होकर सुनते रहे।। अब विधायक जी सफाई देने के लिए आगे आए हैं ।

बीजेपी MLA धीरज ओझा की सफाई


लेकिन क्या सफाई देने से जो बात उन्होंने कही । जिस अंदाज को उन्होंने दिखाया । जिस तेवर में ढलकर तल्ख हुए । जिला पंचायत सदस्य ने तो अपनी बात रखी थी, क्या उसका जवाब इस तरह से देना ठीक है ?