लॉकडाउन के दौरान लोगों को शारीरिक रूप से फिट रखने के लिए मुजफ्फरनगर के SSP अभिषेक यादव की मुहिम रंग ला रही है ।

SSP अभिषेक यादव का पुशअप चैलेंज

वही एसएसपी अभिषेक यादव के पुशअप चैलेंज को डीएम ने गंभीरता से लिया और उसे पूरा भी किया ।

मुजफ्फरनगर के DM ने चैलेंज को किया पूरा

जिले में आम नागरिक से लेकर नेता , पुलिस कर्मी, अधिकारी, एसएसपी के पुशअप चैलेंज का स्वीकार कर मुहीम को आगे बढ़ाने में जुटे है । इसी के तहत क्राइम ब्रांच के प्रभारी निरीक्षक एमएस गिल ने पुश अप का वीडियो शेयर किया ।

आपको बता दे मुजफ्फरनगर के SSP अभिषेक यादव ने सोशल मीडिया पर ‘स्टे होम-स्टे फिट’ मुहिम की शुरुआत करते हुए जिले के लोगों को इसमें प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया है। इसके लिए उन्होंने लोगों ने दंड लगाते हुए वीडियो तैयार कर शेयर करने को कहा है। ऐसे लोगों को सम्मानित भी किया जाएगा।

लॉकडाउन के दौरान जिम व व्यायामशालाएं पूरी तरह से बंद हैं। ऐसे में लोगों को समय का सदुपयोग करने तथा घर पर ही व्यायाम की ओर आकर्षित करने के लिए एसएसपी अभिषेक यादव ने ‘स्टे होम-स्टे फिट’ पुशअप चैलेंज के नाम से मुहिम शुरू की है।


इसमें अभिषेक यादव ने 40 सेकेंड में 41 पुशअप लगाए। बताया कि फोन आने के कारण उन्हें पुशअप रोकने पड़े। हालाकि उन्हें एक मिनट तक लगातार पुशअप लगाने थे।

फिट पुलिस से हारेगा कोरोना

अभिषेक ने बताया कि कोई भी व्यक्ति इस मुहिम में शामिल हो सकता है। इसके लिए उसे कुछ खास नहीं करना है, बल्कि पुशअप करते अपना कोई भी छोटा सा वीडियो बनाकर उन्हें शेयर करना है।

फिट पुलिस से हारेगा कोरोना

क्राइम ब्रांच के प्रभारी निरीक्षक एमएस गिल ने कई लोगों के पुशअप का वीडियो शेयर किया

इससे फर्क नहीं पड़ता कि कितने पुशअप लगाए गए और पहली बार लगाए या दूसरी बार। यदि पहली बार ही वीडियो बनाया है तो भी मुजफ्फरनगर पुलिस उसके साथ है।