चेन्नई, 18 दिसंबर (आईएएनएस)। मद्रास यूनिवर्सिटी के 20 छात्रों के समूह ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के खिलाफ बुधवार की रात परिसर में धरना जारी रखने की योजना बनाई है।

एक छात्र ने यह भी कहा कि अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने थोड़ी देर के लिए उनसे मुलाकात की।

एम.ए. (राजनीति शास्त्र) द्वितीय वर्ष के छात्र के. कार्तिकेयन ने आईएएनएस से कहा, हमने सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में परिसर में अपनी दूसरी रात बिताने का फैसला किया है। हमारी शुरुआती योजना 48 घंटे के प्रदर्शन की थी और यह गुरुवार को सुबह 11 बजे समाप्त होगा।

कार्तिकेयन ने कहा, हमें अपने विरोध प्रदर्शन के अगले कदम के बारे में फैसला लेना है। यूनिवर्सिटी ने हॉस्टल बंद कर दिया है और छात्रों से कड़ाई से उनके हॉस्टल कमरों को खाली करने को कहा है। हॉस्टल में करीब 800 छात्र हैं।

उसके अनुसार, पुलिस परिसर के बाहर व अंदर मौजूद है।

कार्तिकेयन ने कहा, कमल हासन ने हमसे कहा कि वह हमें कोई सुझाव देने नहीं आए हैं। वह यहां आए और थोड़े समय के लिए हमसे मिले।

एमएनएम संस्थापक कमल हासन को यूनिवर्सिटी परिसर के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई। उन्होंने छात्रों से गेट के बाहर खड़े होकर बातचीत की।

इस बीच, मद्रास यूनिवर्सिटी ने 23 दिसंबर तक की छुट्टी घोषित कर दी है। इससे पहले, विश्वविद्यालय ने क्रिसमस और नए साल के सीजन के कारण 24 दिसंबर से एक जनवरी के बीच छुट्टी घोषित की थी।

–आईएएनएस