नई दिल्ली, 6 दिसम्बर (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता व वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने पशु चिकित्सक की हत्या व दुष्कर्म के मामले में चार आरोपियों को गोली मार देने के हैदराबाद पुलिस की कार्रवाई का समर्थन किया है, जबकि वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम ने मामले की गहन जांच की मांग की है।

सिंघवी ने ट्वीट किया, कभी-कभी सभी बहसों और मानवाधिकार तर्को के बावजूद हमें राष्ट्र के लोगों की मनोदशा और भावनाओं को समझना होगा और उनके साथ रहना होगा। आखिरकार लोकतंत्र लोगों के लिए है।

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पुलिस के समर्थन में ट्वीट किया, लेकिन बाद में उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया।

पूर्व गृहमंत्री पी.चिदंबरम ने कहा कि मुठभेड़ की पूरी तरह से जांच की जानी चाहिए कि क्या यह वास्तविक मुठभेड़ थी। उन्होंने कहा, मुझे तथ्यों व हैदराबाद में क्या हुआ उसकी जानकारी नहीं है। एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर मैं कह सकता हूं कि इसकी पूरी जांच होनी चाहिए, जिससे कि यह पता चल सके कि यह वास्तविक मुठभेड़ है, क्या वे भागने की कोशिश कर रहे थे या कोई अन्य बात थी।

हैदराबाद पुलिस ने तड़के मुठभेड़ में चार आरोपियों को एक पुल से करीब 400 मीटर की दूरी पर मार गिराया। आरोपियों ने 27 नवंबर को पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसके शव को आग लगा दी और पुल के नीचे शव को फेंक दिया था।

–आईएएनएस