जी हां प्रदेश के नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता बदायूं से विधायक है, मंत्री जी अपने ओजस्वी भाषणों के लिए जाने जाते हैं यह जब मंच पर बोलते हैं तो सामने बैठी पब्लिक मैं एक अलग ही तरह का जोश देखने को मिलता है आज बदायूं में कानून मंत्री बृजेश पाठक शहर के परशुराम चौक पर स्थापित भगवान परशुराम की प्रतिमा का अनावरण करने आए हुए थे इनके साथ बरेली के मेयर उमेश गौतम भी इस प्रोग्राम में आए हुए थे इस मौके पर परशुराम चौराहे पर एक सभा का भी आयोजन किया गया था जिसमें नगर विकास राज्य मंत्री भी अतिथि गणों के साथ मौजूद थे नगर विकास राज्य मंत्री ने अपने भाषण के दौरान मुंह से फायरिंग शुरू कर दी

दायूं पहुंचे यूपी सरकार के विधायी और न्याय, ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने समाजवादी पार्टी बीएसपी पर जमकर हमला बोला. इसके अलावा उन्होंने मुनव्वर राणा के बारे में कहा कि वह जो कर रहे हैं वह बहुत गलत कर रहे हैं. वहीं अमिताभ ठाकुर के ऊपर बोलते हुए कहा कि जो भी गलत करेगा उस पर कानून की किताब के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

UP Cabinet minister Brajesh Pathak reached Badaun and targets SP-BSP ANN

बदायूं पहुंचे यूपी सरकार के विधायी और न्याय, ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि वह शुक्रवार को परशुराम चौक का लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विरोधी दलों के पास न कोई नीति है, ना ही कोई एजेंडा है और ना ही कोई प्रोग्राम है, जनता ने कई चुनाव में विरोधी दलों को पूरी तरह से नकार दिया है. 2022 में भी भारतीय जनता पार्टी 350 से अधिक सीटें जीतकर उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगी. हमारी पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता कोरोना काल में भी कंधे से कंधा मिलाकर काम किया. दूसरे लोग केवल चुनाव में निकलते हैं. जनता उन्हें माफ नहीं करेगी.

मंत्री ब्रजेश पाठक ने मुनव्वर राणा पर कहा कि मुनव्वर राना जो कर रहे हैं वह ठीक नहीं है. किसी स्वयंसेवी संस्था ने एफआईआर दर्ज कराई है. जो भी विधिक कार्रवाई होगी जल्द होगी. वहीं उन्होंने अमिताभ ठाकुर के बारे में कहा जो कानून तोड़ेगा उस पर कानून की किताब के तहत हम कार्रवाई करेंगे.

वहीं उन्होंने मंच से संबोधित करते हुए कहा समाजवादी पार्टी गुंडा, माफिया, दलाल और मक्कार लोगों की पार्टी बनकर रह गई है. हर गली में उनका प्रॉपर्टी डीलर मिल जाएगा. बीएसपी का हाल एक लाइन में बता ही दिया है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होगा यह सवाल किया जाए तो सब बता देंगे कि जो राहुल गांधी की शादी के बाद उनका बेटा होगा वहीं होगा. वहीं समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बेटा होगा.