एक ट्रक चालक ने लापरवाही व तेज गति से चलते हुए बाइक पर जा रहे दो चचेरे भाइयों को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची कंकरखेड़ा पुलिस ने मृतकों को ट्रक के नीचे से निकालकर मोर्चरी के लिए भेज दिया काफी देर बाद मृतकों की शिनाख्त हो सकी।

मेरठ करनाल हाइवे पर जंगेठी गांव के पास झिलमिल होटल के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा रात साढे दस बजे उस वक्त हुआ जब सरूरपुर थाना क्षेत्र के गांव काकेपुर निवासी अरविंद (30) अपने चचेरे भाई सचिन (32) पुत्र नरेश आपके साथ में अपनी बहन की शादी के कार्ड बांटकर मेरठ से बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। मृतक अरविंद की बहन की शादी 16 नवबंर की थी। दोनों युवक मेरठ की तरफ से वापस अपने गांव जा रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। 

ट्रक की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक के पिछले पहिए दोनों युवकों के ऊपर से गुजर गए। आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद पास में ही स्थित एक ढाबे पर खाना खा रहे लोग मौके पर दौड़े। राहगीर और ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। भीड़ को देखकर ट्रक चालक वहां से ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। मौके पर एकत्र भीड़ ने ट्रक चालक को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं पकड़ में आ सका। जिसके बाद पुलिस को सूचना दे दी हादसे की सूचना लगते ही कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक में नीचे की ओर फंसे दोनों भाइयों को बाहर निकालकर मोर्चरी के लिए भेज दिया। हादसे के बाद सड़क पर शादी के कार्ड बिखरे पड़े थे। दूर-दूर तक कार्ड बिखर गए। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि दोनों युवकों के शवों को पंचनामा भरकर मोर्चरी के लिए भेज दिया गया है।

वीभत्स था हादसा एक का हाथ कटा तो एक का पैर
बहन की शादी का कार्ड बांट कर घर लौट रहे दोनों भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना वीभत्स था कि एक भाई का हाथ कट गया और दूसरे का पैर कट गया सड़क पर ही चिथड़े चिथड़े हो गए। दूर-दूर तक खून फैला हुआ था। दोनों केशव ट्रक के नीचे पड़े हुए थे। मौके पर पहुंचे पुलिस ने आनन-फानन में दोनों के शव को समेट कर मोर्चरी के लिए भेज दिया।

राहगीरों ने दी परिजनों को सूचना
हादसे में दोनों भाइयों की मौत होने के बाद घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर होटल पर खाना खा रहे कुछ राहगीर वहां पहुंचे उन्होंने जब देखा की व्यवस्था से हो गया बाइक में रखे कार्ड सड़क पर बिखरे पड़े हैं। उनमें से एक व्यक्ति ने कार्ड को उठाकर उस पर लिख रहे मोबाइल नंबर पर अपने मोबाइल नंबर से फोन कर परिजनों को सूचना दे दी जिसके बाद तत्काल ही परिजन मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली।

शादी की खुशी मातम में बदली 16 को होनी थी बहन की शादी
काके पुर गांव में अरविंद की बहन की शादी 16 नवंबर को होनी थी शादी के कार्ड बांटने के लिए अरविंद और सचिन बाइक से निकले थे। वह कार्ड बांटने के बाद रात में घर जा रहे थे लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वह घर नहीं पहुंचेंगे और रास्ते में ही उनके हादसे में मौत हो जाएगी। बहन की शादी की जो तैयारी थी वह मातम में बदल गई। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। हर किसी की आंखें नम हो गई और परिवार के सदस्य घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। अरविंद और सचिन की शादी हो रही थी दोनों के दो दो बेटे और एक एक बेटी है जब उन्हें पता चला तो वह भी रोने लगे।

नहीं लगा रखे थे हेलमेट
कंकरखेड़ा पुलिस के अनुसार शादी के कार्ड बांटने जा रहे दोनों भाइयों ने हेलमेट नहीं लगा रखे थे दोनों बिना हेलमेट के ही थे ट्रक के नीचे आने से दोनों के सिर और हाथ पैर कुचल गए पुलिस का कहना है कि दोनों के पास में हेलमेट नहीं थे बिना हेलमेट के ही गाड़ी चला रहे थे जिस कारण से फिर से ज्यादा ब्लड निकला है।