urvashi rautela supports kanika kapoor

फिल्म एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कनिका कपूर का बचाव करने के चक्कर में बेतुका सा बयान दे दिया । कोरोना से संक्रमित कनिका कपूर को कई लोगों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया थाl लेकिन उर्वशी रौतेला इन खबरों को लेकर अनिश्चित हैं

एक पेजथ्री डिजिटल माध्यम को इंटरव्यू देते हुए उर्वशी ने कहा कि

कनिका वो इंसान हैं जो बहुत ज्यादा साफ रहती हैं । वह सही मायने में काफी अच्छी हाइजीन मेनटेन करती हैं. तो आप अगर चाहते हैं कि आप संक्रमित नहीं हों तो आपको अतिरिक्त रूप से सावधान रहना होगा ।

उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस

वहीं कनिका कपूर द्वारा कोरोना को लेकर लापरवाही बरतने पर जब उर्वशी रौतेला से सवाल किया गया तो उन्होंने अजीबोगरीब बयान दे दिया । उर्वशी ने कहा

मुझे नहीं पता कि इन मीडिया रिपोर्ट्स पर मैं कितना यकीन करूं । मैं बस ये दुआ कर सकती हूं कि जो भी लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं ।

उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस

उर्वशी ने बताया कि ये वायरस काफी खतरनाक है और कनिका के लिए उन्होंने कहा, मैं उम्मीद करूंगी कि वह जल्द से जल्द ठीक होकर वापस आ जाए । वायरस किसी क्लास को टारगेट नहीं कर रहा है, ये किसी को भी हो सकता है. यदि ये लंदन के प्रधानमंत्री को हो सकता है तो ये किसी को भी हो सकता है । तो वो लोग जो ये सोचते हैं कि उन्हें कुछ नहीं होगा, तो वो पूरी तरह से गलत हैं ।