बस्ती-अयोध्या फोरलेन पर गुरुवार की रात बेकाबू कार आगे जा रहे अज्ञात भारी वाहन में पीछे से जा घुसी। भीषण हादसे में कार सवार एक डॉक्‍टर की पत्‍नी और बेटे-बहू समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। डॉक्‍टर का पोता-पोती समेत तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। तीनों को जिला अस्पताल बस्ती से गोरखपुर रेफर कर दिया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विट कर हादसे पर शोक व्यक्त किया है।

गोरखपुर जिले के शाहपुर थानांतर्गत पादरी बाजार चौराहे पर स्थित श्रीरामनगर कालोनी निवासी रवि कुमार श्रीवास्तव (45) फतेहपुर में कोका कोला कंपनी में रिजनल सेल्स मैनेजर पद पर कार्यरत थे। गुरुवार को वह कार से पत्नी वंदना श्रीवास्तव (40), बेटा प्रणव (14), बेटी प्रज्ञा उर्फ वैष्णवी (7), पिता डॉ. ओम नारायण श्रीवास्तव (70) और मां रत्ना श्रीवास्तव (65) के साथ गोरखपुर आ रहे थे। कार फतेहपुर जिले के शादीपुर इस्माइलगंज निवासी ड्राइवर रवि कुमार (40) पुत्र रामगुलाम चला रहा था। 

रात करीब साढ़े बारह बजे कप्तानगंज थाना क्षेत्र फोरलेन पर खजुआ के पास पहुंचे थे कि बेकाबू कार अचानक आगे जा रहे किसी भारी वाहन से भिड़ गई। टक्कर की जोरदार आवाज और चीख-पुकार सुन किनारे पर मौजूद ढाबा वाले और राहगीर मदद को दौड़ पड़े। कुछ ही देर में कप्तानगंज पुलिस भी पहुंच गई। बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी कार से सभी को बाहर निकाला गया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने रवि कुमार श्रीवास्तव, पत्नी वंदना, मां रत्ना श्रीवास्तव को मृत घोषित कर दिया। कार की बॉडी काटकर मृत ड्राइवर रवि कुमार का शव बाहर निकाला गया

बुरी तरह घायल पिता डॉ. ओम नारायण और बेटा प्रणव तथा बेटी प्रज्ञा को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल बस्ती से गोरखपुर रेफर कर दिया गया। इधर चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया। हादसे की जानकारी होने पर गोरखपुर से परिजन समेत काफी संख्या में लोग रात में ही बस्ती पहुंच गए थे। गुरुवार को चारों शव का पोस्टमार्टम हुआ।