उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को हो भदोही आएंगे। विभूति नारायण राजकीय इंटर कालेज ज्ञानपुर में वह 373 करोड़ की 74 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इस दौरान एक जनसभा को भी संबोधित कर पार्टीजनों को आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे।

ज्ञानपुर स्थित पुलिसलाइन में सीएम का हेलीकॉप्टर 10:55 बजे उतरेगा। उसके बाद वह कार से वीएनजीआई कालेज में बने सभास्थल पर पहुंचेंगे। जहां केंद्र व प्रदेश सरकार के 16 विभागों के कुल 33 सौ लाभार्थियों में प्रमाण पत्र वितरण करने के साथ कुछ के साथ संवाद करेंगे। उसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। एक घंटे 10 मिनट तक वे जिले में रहेंगे। उधर, शनिवार को पुलिस लाइन व सभा स्थल पर कमांडों व पुलिस का जत्था लखनऊ से पहुंचा। सुरक्षा व्यवस्था खुद संभाव लिया।

हेलीपैड, सभास्थल पर हुई तैयारियों के बारे में डीएम आर्यका अखौरी व एसपी डा. अनिल कुमार से जानकारी ली। देर शाम आईजी, डीआईजी व मंडलायुक्त ने भी दौरा कर तैयारियों को परखा। देर शाम को सूबे की सरकार के राज्य मंत्री जय प्रकाश निषाद ने भी अधिकारियों के साथ वार्ता की। उधर, विपक्ष दलों के विरोध को देखते हुए जले का खुफिया विभाग पूरी तरह से सक्रिय है। एसआईबी व एलआईयू की टीम भ्रमण करती रही।