jobs fair in hapur

हापुड़ (उत्तर प्रदेश):आज देशभर के युवाओं के लिए नौकरी से बड़ी कोई खुशखबरी नहीं है, इसी कड़ी में योगी सरकार भी रोजगार के अवसरों को बढ़ाने का निरंतर प्रयास कर रही है. इस बार हापुड़ जिले में बेरोजगार युवाओं को नौकरी का सुनहरा अवसर मिलने जा रहा है, यहाँ 21 सितंबर को भव्य रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है. बड़ी-बड़ी कम्पनियां इस रोजगार मेले में शामिल होने आ रही हैं, जो युवाओं का साक्षात्कार लेकर उन्हें ऑन स्पॉट नौकरी देंगी.

आपको बता दें नौकरी की तलाश कर रहे सभी युवाओं को इसके लिए ऑनलाइन आवेदन कर अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा. हापुड़ जिले के जिला सेवायोजन अधिकारी अनिल गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के राजकीय आईटीआई, खुड़लिया में 21 सितंबर को रोजगार मेले का रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है. इस मेले में एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, जाना स्मॉल फाइनेंस, पुखराज हैल्थ केयर, शिवशक्ति बायोटैक, नवभारत फर्टीलाइजर आदि सहित कई बड़ी कंपनियां युवाओं को नौकरी देने के लिए आ रही हैं.

कैसे करें आवेदन
सेवायोजन अधिकारी अनिल गौतम ने बताया कि युवाओं को नौकरी के लिए आवेदन देना चाहते हैं वो सेवायोजन विभाग की वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर लॉगिन कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. रजिस्ट्रेशन करने के बाद ही 21 सितम्बर को होने जा रहे रोजगार मेले में युवाओं का साक्षात्कार हो सकेगा. जिन अभ्यर्थियों का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाता है, 21 सितंबर उनका रजिस्ट्रेशन रोजगार मेला कार्यालय में ही किया जाएगा. रोजगार मेले में आ रही सभी कंपनियां बेरोजगार युवाओं का साक्षात्कार लेने के बाद उन्हें अपनी कम्पनी में तत्काल जॉब भी देंगी, जो हापुड़ जिले के युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है.