मेरठ से सटे बहसूमा थानाक्षेत्र में एक बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को नलकूप पर लेजाकर छिपा दिया, लेकिन एक चूक हो गई जिसने दोनों को पकड़वा दिया। बहसूमा थानाक्षेत्र में पांच दिन से लापता चल रहे एक व्यक्ति का शव नलकूप के पास मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। जांच पड़ताल में मौके पर खून के निशान मिले। पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच की तो हत्या का राज सामने आ गया।

जानकारी के अनुसार बहसूमा निवासी सतवंत (45) का शव रविवार को नलकूप पर मिलने से हड़कंप मच गया। किसानों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की तो मौके पर खून के निशान मिले।  जांच पड़ताल की गई तो सामने आया कि मृतक का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसकी ही सौतेली बेटी निकली। 

मेरठ पुलिस, मेरठ में हत्या

30 अक्टूबर से लापता चल रहे बहसूमा किसान सतवंत उर्फ गुड्डू (45) पुत्र निर्मल की हत्या को उसकी ही सौतेली पुत्री सिमरन ने नौकर आशीष पुत्र मुनीराम निवासी अस्सा ने मिलकर अंजाम दिया।

मेरठ पुलिस, मेरठ में हत्या

पुलिस के मुताबिक हत्या 30-31 अक्तूबर की रात में दोनों ने पहले चुनरी से गला घोटा और फिर ट्रैक्टर की पट्टी से सिर में वार कर लहूलुहान कर दिया। बाद में शव को बोरे में भरकर घर में ही भूसे के कमरे में छिपा दिया। घर में दुर्गंध फैलने पर दोनों ने मिलकर रात के अंधेरे में ट्रैक्टर पर रखकर मृतक सतवंत के शव को नलकूप के पास बने गड्ढे में दबा दिया।

मेरठ पुलिस, मेरठ में हत्या

सतवंत के नजर न आने पर ग्रामीणों ने उसके बारे में जानकारी की तो दोनों टला देते थे। शक होता देख दोनों ने सतवंत के गुम होने की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने   बहसूमा थाना में 5 नवंबर को गुमशुदगी दर्ज की।
 विज्ञापन

मेरठ पुलिस फोर्स

पुलिस को सूचना मिली कि बेटी को जानकारी है कि पिता कहां है। एसपी देहात ने बताया कि बेटी और प्रेमी को गिरफ्तार पूछताछ की गई तो उसने सच उगल दिया। मृतक पिता का शव बरामद कर लिया है। पुलिस पूछताछ में सौतेली बेटी सिमरन व उसके प्रेमी आशीष ने पहले चुनरी से गला घोटा बाद में ट्रैक्टर की पट्टी से हमला कर हत्या करना कबूल किया है।

मेरठ पुलिस, मेरठ में हत्या

हत्या कर शव को बोरे में बंद कर घर में ही भूसे के कमरे में छिपा दिया। घर में बदबू होने पर रात के अंधेरे में ट्रैक्टर की ड्रॉवाल पर शव को रखकर खेत में नलकूप पर ले गए और पास बने गड्ढे में दबा दिया। नलकूप से शव बरामद कर लिया गया है।

वहीं इस संबंध में सीओ मवाना आशीष शर्मा ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग में हत्या करना सामने आया है। आरोपी मृतक की सौतेली बेटी है। उसके नौकर के साथ प्रेम प्रसंग का पिता विरोध करता था जिसके बाद उसने हत्या की योजना बनाई।