रायबरेली :- कोरोना महामारी के चलते देशभर में लागू 21 दिन के लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए सोशल मीडिया पर पुलिस की सख्ती के काफी वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमे लाठीचार्ज करके लॉकडाउन तोड़ सड़कों पर घूमने वालों को सबक सिखाया जा रहा है।

पुलिस के लाठीचार्ज का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है, ऐसे में रायबरेली की जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना ने बिना लाठीचार्ज किये देशभर के अधिकारियों के लिए मिसाल पेश की।

लॉकडाउन तोड़ सड़को पर घूमने वालो पर कार्रवाई करतीं डीएम शुभ्रा सक्सेना

आपको बता दें रायबरेली में लॉकडाउन को सख्ती से लागू कराने के लिए डीएम शुभ्रा सक्सेना खुद सड़को पर उतरी और सड़कों पर बिना किसी कारण वाहनों में घूम रहे लोगो पर बिना बल प्रयोग किये पुलिस अफसरों को तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए साथ ही सीज कर दी गईं।आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर बाकी खुली दुकानों को सख्त नसीहत देकर मौके पर बंद करवाया गया।

दूध, राशन और दवाओं की होम डिलीवरी

डीएम शुभ्रा सक्सेना ने बताया 21 दिनों के लॉकडाउन में लोगो को आवश्यक वस्तुओं जैसे दूध राशन और दवाइयों को लेकर घबराने की जरूरत नहीं जिला प्रशासन ने पहले ही इन जरूरी वस्तुओं को लोगो के घरों तक पहुंचाने की सब व्यवस्था सुनिश्चित कर ली गई हैं। साथ ही डीएम शुभ्रा सक्सेना ने जनता से अपील की बिना एमरजेंसी के घरों से बिल्कुल बाहर न निकले अन्यथा कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।

शुभ्रा सक्सेना, डीएम रायबरेली

डीएम शुभ्रा सक्सेना के बिना बल प्रयोग किये लोगों पर कानून के दायरे में कार्रवाई करने और रात को खुद सड़को पर उतरने के जज्बे की रायबरेली समेत प्रदेश की जनता सोशल मीडिया पर तारीफ कर रही है।