बुलंदशहर के खुर्जा नगर के पीर जादंगा मोहल्ला में महिला को जबरन घसीट कर ले जा रहे दो युवकों का वीडियो गुरुवार रात को वायरल हो गया। इस मामले में महिला की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट अश्लीलता और जान से मारने की धमकी के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

खुर्जा थाना प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह ने बताया कि गुरुवार रात को सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज का  वीडियो वायरल हो गया। इसमें एक महिला को दो युवक जबरन घसीट कर ले जा रहे थे। पुलिस जांच में पता चला कि जहांगीराबाद के एक गांव की महिला अपनी मर्जी से खुर्जा में रहने वाले मुन्ना के पास मिलने आई थी। वह अक्सर मुन्ना से मिलने आती रहती थी। 

बुधवार रात को मुन्ना और उसके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसमें मुन्ना ने उसके साथ मारपीट भी की। महिला वहां से भागने का प्रयास कर रही थी। तभी मुन्ना और उसके रिश्तेदार छंगा ने महिला को पकड़ लिया और उसको बालों समेत खींचते हुए घर की ओर ले आए।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि महिला को उसके घर से कोई जबरन उठा कर नहीं लाया गया था। वह अपनी मर्जी से मुन्ना से मिलने आई थी। महिला की शिकायत के आधार पर मुन्ना छंगा और वसीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।