कन्नौज : कन्नौज लोकसभा सीट पर सपा प्रमुख की पत्नी डिंपल यादव को हराकर बीजेपी के टिकट पर सांसद बने सुब्रत पाठक फिर से सुर्खियों में हैं। सांसद सुब्रत पाठक और सदर तहसील के तहसीलदार अरविंद कुमार के बीच मारपीट का सनसनी खेज मामला सामने आया हैं। तहसीलदार अरविंद कुमार ने भाजपा सांसद सुब्रत पाठक व उनके साथियों पर मारपीट करने व सांसद द्वारा फ़ोन पर गाली गलौज करने का आरोप लगाया है। पीड़ित तहसीलदार ने बताया कि सांसद ने राशन वितरण के लिए अपनी लिस्ट दी थी। उसकी जांच चल रही थी, इसी बीच सांसद सुब्रत पाठक ने फ़ोन किया और भडकने के साथ गाली गलौज करने लगे। तहसीलदार ने सांसद से गालियां देने पर ऐतराज़ जताया जिसके बाद सांसद ने घर आकर बतानेकी धमकी दी। तहसीलदार ने मामले की सूचना तत्काल एसडीएम सदर को दी। SDM ने तहसीलदार को वहां से हट जाने को कहा, जिसके बाद तहसीलदार घर पंहुच गए। थोड़ी देर बाद सांसद अपने साथियों के साथ घर पंहुचे और तहसीलदार को घर के बाहर खींचकर लात घूंसे से पिटाई की।

अरविंद कुमार तहसीलदार

इस मामले में उपजिलाधिकारी शैलेश कुमार ने बताया कि उनको तहसीलदार अरविंद कुमार ने मारपीट की सूचना दी थी। तहसीलदार नामजद तहरीर देते है तो उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

शैलेश कुमार, एसडीएम

मौके पर मौजूद तहसीलदार के गार्ड ने बताया कि सांसद जी के साथ आये लोग कैंपस में घुस गए और तहसीलदार साहब को बाहर निकाला और मारने लगे।

तहसीलदार का गार्ड