धीरे-धीरे जिस तरह से 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Chunav 2022) नजदीक आते जा रहे हैं. उसी तरह से राजनीतिक दलों के नेता भी लोगों के बीच लुभावने वादे (Poll Promises) करते नजर आ रहे हैं. इसी तरह का एक नजारा पीलीभीत के बीसलपुर तहसील में देखने को मिला, जहां पर वहां के स्थानीय भाजपा विधायक (BJP MLA) रामसरन वर्मा ने पार्टी कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए महिलाओं से एक लुभावना वादा तो कर दिया, लेकिन वह वादा पूरा ना होने पर महिलाओं ने हंगामा शुरू कर दिया और इस दौरान उनके बीच जमकर मारपीट हुई.

पीलीभीत के बीसलपुर विकास खंड कार्यालय परिसर में आयोजित महारानी विजय राजे सिंधिया महिला सम्मेलन में प्रदेश की महिला मोर्चा की अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद गीता शाक्य पहुंची थीं. यह प्रोग्राम यहां के स्थानीय भाजपा विधायक रामसरन वर्मा ने करवाया था, जो भारतीय जनता पार्टी से विधायक हैं और आगामी 2022 चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने इस प्रोग्राम में आसपास से गाड़ियां लगाकर महिलाओं को बुलवाया था.

इन महिलाओं का आरोप है कि उनसे कहा गया था कि प्रोग्राम में चलना है, जहां उन्हें खाना और घड़ी, कंबल मिलेगा. जब वहां महिलाओं की बहुत ज्यादा भीड़ हो गई और घड़ी तथा कंबल कम पड़ गए तो वहां छीना-झपटी का माहौल बन गया. एक महिला को कोई सामान मिलता तो दूसरी महिलाए उससे छीना-झपटी करतीं. यहां तक कि आपस में मारपीट भी जमकर हुई, जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.


ये नेता भीड़ बढ़ाने के चक्कर में गरीब बेसहारा जनता को लालच देकर लाते हैं और फिर उन्हें छोड़ देते हैं, जिसका नजा़रा कल बीसलपुर विधानसभा में देखने को मिला, जहां पर विधायक के कहने पर महिलाएं आई तो थी, मगर उनमें से कई को धक्के और मार-पिटाई के अलावा कुछ नहीं मिला.