up news

बरेली, 13 फरवरी : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में अपनी पसंद की शादी करने वाले एक दुल्हे का शव पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। खबरों के अनुसार, शादी सोमवार को हुई थी और घटना मंगलवार को उस वक्त हुई जब बारात वापस लौट रही थी,रास्ते में दुल्हा अचानक से गायब हो गया। जब भाई और अन्य दूल्हे को खोज पाने में असमर्थ रहे तब उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी।

पुलिस ने कहा कि बाद में बरात जहां रूकी थी, वहां से 2 किलोमीटर की दूरी पर दूल्हा पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने कहा कि दुल्हे दुष्यंत गिरी (22) ने खुदकुशी की है।

पाकबड़ा पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी (एसएचओ) इंस्पेक्टर सुरेंद्र पाल सिंह ने कहा, “जब हम शव को परीक्षण के लिए भेज रहे थे, गिरी के परिजनों ने कहा कि वह पोस्टमार्टम सहित आगे की जांच नहीं चाहते हैं। लेकिन नियमों का पालन करते हुए हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।”

इस बीच, मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक (सिटी) अमित कुमार आनंद ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी लगाने से मौत की पुष्टि हुई है।

दुष्यंत के भाई शिवायंत ने कहा, “हम एक सड़क किनारे भोजनालय में रुके थे। दुष्यंत ने चाय का आर्डर दिया, लेकिन वह अचानक गायब हो गया। हमने उसे खोजने की कोशिश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

उसने आगे कहा, ” फिर हमने पुलिस को सूचित किया और घर चले गए। बाद में पुलिस ने फोन पर हमें सूचित किया कि उन्हें दुष्यंत का शव एक पेड़ से लटका हुआ मिला है।”

दुल्हन आशा ने पुलिस को कहा कि दुष्यंत शादी के बाद खुश था और उसके पास खुदकुशी करने का कोई कारण नहीं था। इसलिए यह एक साजिश हो सकती है।