अमरोहा सदर विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी नवेद अयाज की कार पर बिजनौर मार्ग पर शनिवार की देर रात बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। हमले में बसपा प्रत्याशी और समर्थक बाल-बाल बच गए। गोली लगने से कार क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने मामले में बसपा प्रत्याशी की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। शहर कोतवाली क्षेत्र में घटना देर रात लगभग 11:30 बजे की है। 

बसपा प्रत्याशी नवेद अयाज शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। बिजनौर रोड स्थित किसान पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे दो बाइकों पर सवार चार युवकों ने उनकी गाड़ी पर गोली चला दी। एक के बाद एक दो फायर किए। बसपा प्रत्याशी समेत कार में बैठे समर्थक खुशकिस्मत रहे कि गोली कार के बोनट के निचले हिस्से में लगी। फायरिंग होने पर बसपा प्रत्याशी और उनके समर्थक अपनी सीट के नीचे बैठ गए। 

वहीं, गोली चलाने वाले बाइक सवार आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर आ गई। बसपा प्रत्याशी और गाड़ी के ड्राइवर से हमले के बारे में पूरी जानकारी ली। पुलिस ने शहर में कांबिंग भी की, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं मिला। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। बसपा प्रत्याशी की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है।