एनकाउंटर स्पेशलिस्ट IPS अजयपाल शर्मा की पत्नी बताकर लखनऊ में एफआईआर दर्ज करवाने वाली महिला का दावा फर्जी निकला है । इस मामले में जो नई बात सामने आई है, उसके मुताबिक IPS अजयपाल शर्मा की ओर से गाजियाबाद के गाजियाबाद विवाह पंजीकरण कार्यलय में एक पत्र भेजकर पूछा गया कि दीप्ति शर्मा नाम की महिला से विवाह से जुड़ी सूचनाएं उपलब्ध करवाई जाएं ।

इस चिट्ठी के जवाब में गाजियाबाद विवाह पंजीकरण कार्यलय ने जवाब भेजा है, जिसमें बताया गया है कि साहिबाबाद के आस्था अपार्टमेंट में रहने वाली दीप्ति शर्मा के विवाह से संबंधित कोई जानकारी उनके कार्यालय में उपलब्ध नहीं है ।

विवाह पंजीकरण कार्यालय के रजिस्टार ने जवाब में सीधा लिखा है कि साल 2016 के पूरे रिकॉर्ड से मिलान किया गया है । जिसमें कोई सूचना उपलब्ध नहीं है । आपको बता दें कि साहिबाबाद की रहने वाली दीप्ति शर्मा की ओर से IPS अजयपाल शर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए लखनऊ में एक FIR दर्ज करवाई गई। जिसमें दीप्ति शर्मा ने खुद को अजयपाल की पत्नी बताया है । दीप्ति ने दावा किया था कि अजयपाल शर्मा ने साल 2016 में गाजियाबाद में बतौर एसपी सिटी तैनाती के दौरान उससे कोर्ट मैरिज की थी। जिसके सबूत उसके पास उपलब्ध हैं ।

फिलहाल दर्ज हुई एफआईआर की जांच चल रही है लेकिन प्रथम दृष्टया विवाह पंजीकरण कार्यालय से मिले तथ्यों के मुताबिक ये आईपीएस अजयपाल शर्मा की तेजतर्रार छवि को धूमिल करने की एक साजिश भी हो सकती है, इस बात को भी कहने से गुरेज नहीं कर सकते हैं।