लखनऊ :- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने महामारी बने कोरोना वायरस को लेकर जहां एक तरफ सपा कार्यकर्ताओं से लोगो की मदद की अपील की तो वहीं योगी सरकार पर निशाना भी साधा।

सपा अध्यक्ष ने कहा जिन लोगों को कोरोना संक्रमण का संदेह हो उन्हें समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता तुरंत डाक्टरी मदद दिलवाएं और जिनके पास खाने की दिक्कत हो उनकी तत्काल यथासंभव मदद में देरी न करें।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की पीएम मोदी की अपील के बावजूद उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार कोरोना संकट पर न तो गम्भीर दिख रही है और न ही वह संवेदनशील है। अस्पतालों में कोरोना के नियंत्रण की पर्याप्त व्यवस्थाएं नहीं है। मास्क और सैनीटाइजर भी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध नहीं है।
सरकार के ओहदेदार पार्टियों में दावत उड़ा रहे हैं। प्रधानमंत्री जी की अपील के बावजूद हाल यह है कि एक प्राइवेट हाईप्रोफाइल रात्रि पार्टी में बालीवुड की एक गायिका को सुनने के लिए भाजपा के बड़े नेता, मंत्री तथा शीर्ष अधिकारी भी पहुंच गए। इनके भाजपा सरकार के शीर्ष नेतृत्व तक से सम्पर्क है। पार्टी में शामिल कई लोग संक्रमित पाए गए है। ऐसे में कल्पना की जा सकती है कि यह मर्ज कहां तक जाएगा? जिस कोरोना संकट की दुनिया भर में दहशत है उसके प्रति प्रदेश के जिम्मेदार लोगों का रवैया कितना निम्नस्तरीय और निंदनीय है।