लखनऊ :- जबसे बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर में कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है तभी से उनके संपर्क में आए लोगों की सांसे अटकी हुई हैं कहीं उन्हें ये वायरस न हो जाए, सभी संदिग्धों की पड़ताल कर जांच की जा रही है।

लखनऊ KGMU की जिस रिपोर्ट ने कनिका कपूर में कोरोना वायरस होने की पुष्टि की उसी रिपोर्ट में उनकी उम्र और सेक्स को लेकर फर्जीवाड़ा या मानवीय गलती के सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

KGMU report

आपको बता दें लखनऊ KGMU ने जो रिपोर्ट जारी की है उसमे कनिका कपूर को महिला की जगह पुरुष बताया गया है और उनकी उम्र भी 28 वर्ष बताई गई है। जबकि कनिका कपूर की असली उम्र 41 वर्ष है। अब यह उम्र खुद कनिका कपूर ने गलत बताई या KGMU स्टाफ की मानवीय गलती है यह जांच का विषय है। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने इस रिपोर्ट को लेकर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं।

3 बच्चों की मां हैं कनिका

View this post on Instagram

Happy Diwali 🙏🥰 #Mine #MissingFew ⚡️

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

आपको बता दें कनिका कपूर ने 18 वर्ष की उम्र में एनआरआई बिजनेसमेन राज चंडोक से शादी की थी। 25 साल की उम्र में कनिका के तीन बच्चें आयाना, समारा और युवराज हो चुके थे। कनिका का जन्म और परवरिश लखनऊ में हुई और साल 1997 में राज चंडोक से शादी के बाद कनिका कपूर लंदन शिफ्ट हो गई। 2010 में कनिका पति का घर छोड़कर वापस लखनऊ आ गईं और 2012 में राज चंडोक से तलाक ले लिया।