गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक होटल में तंदूरी रोटी बनाते समय आटे में थूकने का मामला सामने आया है. तंदूरी रोटी बनाते समय आटे की लोई पर थूकते हुए बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूरा मामला टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पसोंडा इलाके में स्थित मदीना होटल का बताया जा रहा है. हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी के फेसबुक पेज पर इस वायरल वीडियो को पोस्ट किया गया है. हिंदू रक्षा दल ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. जिसके बाद होटल कर्मचारी बिहार निवासी नसीरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले मेरठ, गाजियबाद और दिल्ली में भी ऐसा ही वीडियो सामने आ चुका है. गाजियाबाद के मदीना होटल में एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है. हिंदू रक्षा दल ने बकायदे वीडियो वायरल कर लोगों से होटल में जाने से परहेज करने की भी अपील की है.

वायरल वीडियो में रक्षा दल की तरफ से कहा जा रहा है कि जितने भी हिंदू भाई बहन है वे पसोंडा इलाके में स्थित मदीना होटल में अगर खाना खाने जाते हैं, क्योंकि यहां थूककर रोटियां बनाई जाती है. वीडियो में दिख रहा है कि बुजुर्ग तंदूर में रोटी डालने से पहले उस पर थूक रहा है. पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए होटल के कर्मचारी नसीरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है.