रायबरेली, 1 मार्च : उत्तर प्रदेश में एक व्यक्ति ने शादी से महज चार दिन पहले अपनी मंगेतर की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह उसकी मांगों से परेशान हो गया था। उनकी शादी रविवार को होने वाली थी।

जानकारी के अनुसार, सारिका यादव (20) का शव गुरबख्शगंज पुलिस सर्किल में बदाई पुरवा गांव के बाहर 26 फरवरी को मिला। सारिका अपनी चाची के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही थी और अपने मंगेतर मंतोष यादव (24) के साथ शादी की खरीददारी के लिए गई थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी और गांव के बाहर उसका शव मिला। सारिका को अंतिम बार मंतोष के साथ देखा गया था तो पुलिस ने उससे पूछताछ की।

जांच के दौरान मंतोष ने स्वीकार कर लिया कि वह सारिका को रातापुर में एक खाली घर में ले गया जहां उसने उसे जबरदस्ती सल्फास की गोलियां खिला दीं और उसके बाद उसका गला घोंट दिया। मंतोष ने अपने चचेरे भाई के साथ शव को गांव के बाहर फेंक दिया।

उसने पुलिस को बताया कि सारिका उससे एक स्कूटी की मांग कर रही थी, जिससे वह अपनी नर्सिग की पढ़ाई के लिए जा सके। मंतोष को सारिका के किसी अन्य व्यक्ति से प्रेम संबंध होने का भी शक था। मंतोष और उसके चचेरे भाई को गिरफ्तार कर उन पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।