गोरखपुर में एक किराना व्‍यापारी के नौकरी ने घर में एक किशोरी के साथ रेप हो गया। आरोप है कि व्‍यापारी के नौकर ने एक किशोरी को बंधक बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने के साथ ही मोबाइल छीन लिया। 

वारदात के बाद घर पहुंचकर किशोरी ने अपने परिवारीजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोग उसे लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपी नौकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। आरोपि‍त बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। पुलिस ने उसके खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी परिवार के साथ पूजा के लिए राजस्थान गए हुए हैं। घर की रखवाली नौकर मुजफ्फरपुर (बिहार) के गायघाट क्षेत्र स्थित दहिया गांव निवासी रंजीत पटेल को दे गए थे। व्यापारी के घर पर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली किशोरी काम करती है। गुरुवार की शाम चार बजे वह घर की सफाई और बर्तन धुलने पहुंची। आरोप है कि घर पर किसी के न होने पर रंजीत ने छेड़खानी शुरू कर दी। आरोप है कि किशोरी ने विरोध किया तो उसे बंधक बनाकर रंजीत ने जबरन रेप किया। इस दौरान उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया।