देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की बेटी इतिश्री मुर्मू के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर ट्वीट करने वाले एक व्यक्ति को थाना बीटा-2 पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के निंबस सोसायटी में रहने वाले और पेशे से इंजीनियर शैलेंद्र शुक्ला ने कथित रूप से राष्ट्रपति की बेटी के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर उस पर ट्वीट किया कि निंबस सोसायटी के एक फ्लैट में अवैध हुक्का बार चल रहा है.

गौतमबुद्ध नगर पुलिस के मुताबिक आरोपी जालसाज साइबर अपराधी है, जोकि मोबाइल फोन ट्विटर हैंडल पर फेक आईडी बनाकर सोशल मीडिया पर अपना प्रभाव जमाता और लोगों को परेशान करता था. अभियुक्त द्वारा सोशल मीडिया ट्विटर हैंडल पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की बेटी की फेक आईडी बनाकर शिकायतकर्ता पर सोशल मीडिया के माध्यम से प्रभाव जमाकर अनर्गल शिकायत और अभद्र भाषा का प्रयोग कर परेशान किया गया था, जिसकी शिकायत मिली थी.विज्ञापन

24 अगस्त को थाना बीटा-2 पुलिस पुलिस द्वारा एक एफआईआर आईटी एक्ट में दर्ज कर शैलेंद्र शुक्ला नाम के शख्स को बीटा-2 मार्केट के तिराहे से गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोबाइल सहित 3 मोबाइल बरामद हुए हैं. जिनके जरिए वो साइबर क्राइम में शामिल था.

किया था फ्लैट में अवैध हुक्का बार चलने का ट्वीट
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के निंबस सोसायटी में रहने वाले और पेशे से इंजीनियर शैलेंद्र शुक्ला ने कथित रूप से राष्ट्रपति की बेटी के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर उस पर ट्वीट किया कि निंबस सोसायटी के एक फ्लैट में अवैध हुक्का बार चल रहा है. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि जो ट्वीट किया गया है वह राष्ट्रपति की बेटी ने नहीं किया है, बल्कि किसी व्यक्ति ने फर्जी टि्वटर अकाउंट बनाकर ट्वीट किया है.