pakistan flag in moradabad news

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में जो हुआ वो कश्मीर में भी करने से अब लोग डरते हैं. लेकिन मोरादाबाद के इन बाप-बेटे के इरादे देखिये हिम्मत देखिये भारत में रहकर दुश्मन मुल्क पाकिस्तान का झंडा अपने घर पर फहरा रहे हैं. इतना ही नहीं पाकिस्तान का झंडा फहरा कर उसकी वीडियो भी बना रहे हैं ख़ुशी से फोटो भी ले रहे हैं. अब देश विरोधी कदम उठाया है तो एक्शन तो होना ही था. मुरादाबाद पुलिस ने देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर बाप बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि पूरा मामला मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र गांव बुढ़ानपुर अलीगंज का है, जहां कपड़े का काम करने वाले रईस नाम के व्यक्ति के घर की छत पर पाकिस्तान का झंडा लगाए जाने की सूचना मुरादाबाद पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच घर की छत पर लहरा रहे पाकिस्तान के झंडे की फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी कर उसे तुरंत वहां से हटवाया.

मुरादाबाद के SSP हेमराज मीणा ने बताया कि पाकिस्तानी ध्वज को अपने घर की छत पर फहराने के आरोप में रईस (45) और उसके बेटे सलमान (25) पर धारा 153 ए, 153 बी के तहत देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पूरे मामले की फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी सामने आई है. एलआईयू, पुलिस तथा अन्य संबंधित एजेंसी आरोपी पिता-पुत्र से पूछताछ कर रही हैं. अब उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा.