कुशीनगर: जिला कुशीनगर में दबिश देने गई पुलिस की एसओजी टीम पर पब्लिक ने हमला कर दिया। पब्लिक ने पुलिस की टीम पर जबरदस्त पथराव किया और आगजनी भी की। यही नहीं लोगों ने दो बाइक में आग भी लगा दी। घटना से क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल है। घटना थाना तरयासुजान क्षेत्र के सलेमगढ़ बाजार की है। घटना के बाद वहां आधा दर्जन थाने की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है। मौके की नजाकत को देखते हुए डीएम और एसपी ने सूचना मिलते ही घटनास्थल का दौरा किया। बिहार बॉर्डर से सटे तरयासुजान थाना क्षेत्र में कुछ आपराधिक गतिविधियों की सूचना मिलने पर एसओजी की टीम सलेमगढ़ बाज़ार पंहुची थी जहां से बिहार का बॉर्डर महज़ 6 से 7 किलोमीटर दूर है। जहां से शराब की तस्करी और चोरी गाड़ियों को बॉर्डर पार कराया जाता है। वहां से पुलिस 2 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर लौट रही थी।

स्थानीय लोगों ने पुलिस से कारण पूछा और दोनों युवकों को उठाये जाने का विरोध किया जिसके बाद पुलिस ने वहां लाठियां फटकार दी लाठियां फटकार ते ही हालात बिगड़ने शुरू हो गए स्थानीय लोग आक्रोशित हो उठे और उन्होंने पुलिस का जबरदस्त विरोध करते हुए पथराव शुरू कर दिया और उसके बाद पुलिस की दो मोटरसाइकिल में आग भी लगा दी।

सूचना पर डायल 100 की पीसीआर पहुंची तो लोगों ने पीसीआर में भी तोड़फोड़ की, जिसके बाद आसपास के थानों की पुलिस घटनास्थल पर तैनात कर दी गई है।