अतीक के बेटे अली की तलाश में पुलिस लखनऊ जाएगी। जीशान उर्फ जानू के साथ मारपीट करने वाले अली के 15 अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई गई है। उनकी पहचान के लिए पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। 

अली और उसके साथियों ने कुछ दिन पहले अपने ही मौसा इमरान के छोटे भाई जीशान उर्फ जानू के साथ मारपीट की थी और उसके घर में जेसीबी से तोड़फोड़ की थी। इस मामले में पुलिस ने मौके से अली के दो साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

दोनों से तमंचा और पिस्टल बरामद हुआ था। अली की तलाश में क्राइम ब्रांच को लगाया गया है। पता चला है कि वह शहर से भाग निकला है। उसकी तलाश में एक टीम को लखनऊ भेजा जाएगा। अली के साथ साथ 15 अज्ञात साथियों के खिलाफ भी मुकदमा हुआ था। उनकी पहचान के लिए आस पास के सीसीटीवी फुटेज को को खंगाला जा रहा है। कीडगंज गोलीकांड में बचे आरोपियों की तलाश में दबिश 
प्रयागराज। कीडगंज में राजन हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपी विमलेश पांडेय के साथ सतीश और लाली को गिरफ्तार कर लिया लेकिन अभी भी दो आरोपी बचे हैं। एसओ मनोज यादव ने बताया कि दोनों आरोपियों की तलाश में आज कई जगह दबिश दी गई। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। 

धार्मिक टिप्पणी करने वाले छात्रों के गांव जाएगी पुलिस 
प्रयागराज। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के एक छात्रावास के कुछ अंतवासियों की तलाश में पुलिस उनके गांव जाएगी। दो छात्रावासों के अंत:वासियों में तीन दिन पहले झगड़ा हो गया था। इसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने धार्मिक टिप्पणी की थी। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। उसके बाद आरोपी छात्र फरार हो गए थे। उनकी तलाश में पुलिस अब उनके गांव जाकर दबिश देगी। 

क्रासिंग पर ट्रेन की चपेट में आने से मजदूर की मौत, साथी घायल 
शिवकुटी थाना क्षेत्र में एमएनएनआईटी क्रासिंग के पास बुधवार की रात पटरी पार करते समय दो मजदूर धर्मनारायण तिवारी (50) और अंकित मिश्रा (20) ट्रेन की चपेट में आ गए। धर्म नारायण की मौके पर मौत हो गई जबकि अंकित को गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।