उत्तर प्रदेश के आगरा में बीती रात कुछ असामाजिक तत्वों ने लोहामंडी से थोड़ी दूर पर बने पारस पल्स मल्टी स्टोरी बिल्डिंग के पास बने धार्मिक स्थल को नुकसान पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक पारस पल्स की लाइट रात अचानक चली गई और पूरे इलाके में अंधेरा छा गया। इसी का फायदा उठाकर कुछ लोगों ने धार्मिक स्थल को नुकसान पहुंचा दिया। कुछ ही देर में धार्मिक स्थल तोड़ने की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई। खबर पाकर कई लोग पारस पल्स के गेट के पास जमा हो गए। 

लोगों का कहना है कि ये धार्मिक स्थल पारस पल्स बिल्डिंग बनने से पहले से वहां मौजूद था और पूरी सोची समझी साजिश के तहत ये धार्मिक स्थल तोड़ा गया है। खबर मिलते ही लोहामंडी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए फौरन आला अधिकारियों को भी मामले की सूचना दी गई। इस बीच पुलिस ने वायरलेस कर दिया जिससे कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

स्थानीय निवासी सादिक के मुताबिक पारस नाथ बिल्डिंग में अचानक रात को लाइट चली गई। कुछ समय बाद जब उनकी भतीजी छत पर गई तो उसने देखा कि कोई बुलडोजर से दरगाह को तोड़ रहा है। जब वो दौड़ते हुए दरगाह की तरफ पहुंचे तो देखा बुलडोजर दरगाह को तोड़ रहा था। सादिक का आरोप है कि साजिश के तहत इलाके की लाइट काटी गई ताकि अंधेरे की आड़ में दरगाह गिराई जा सके। उनका कहना है कि इस इलाके में हिंदू-मुसलमान के बीच कभी कोई फसाद नहीं रहा। दोनों आपस में मिलकर रहते हैं। दरगाह को लेकर भी उन्होंने कहा कि इस दरगाह पर हिंदू-मुसलमान दोनों आते थे। दरगाह को किसने तोड़ा इसकी फिलहाल जानकारी नहीं है