नेता जी के आशीर्वाद से ही मैनपुरी जीतेगी BJP : Yogi Adityanath

0
206
नेता जी के आशीर्वाद से ही मैनपुरी जीतेगी भाजपा: योगी आदित्यनाथ
नेता जी के आशीर्वाद से ही मैनपुरी जीतेगी भाजपा: योगी आदित्यनाथ

इटावा/मैनपुरी,28नवंबर । उत्तरप्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य के लिए करहल के नरसिंह इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी की जनता से रघुराज सिंह शाक्य के पक्ष में मतदान कर भारी मतों से जिताने की अपील की। उन्होंने जनसभा में समाजवादी पार्टी को परिवारवादी पार्टी बताते हुए जमकर निशाना साधा सीएम योगी की जनसभा के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट पर चुनाव रोमांचक हो गया है इस सीट पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत पूरा मुलायम परिवार डिंपल यादव के लिए चुनाव प्रचार में जुटा है। वही दूसरी और भारतीय जनता पार्टी भी समाजवादी पार्टी की इस परंपरागत सीट पर कब्जा करने की पुरजोर कोशिश कर रही है भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज कैबिनेट मंत्री और विधायक चुनाव प्रचार में रात दिन जुटे हुए है।

UP CM Yogi Adityanath meets Mulayam Singh Yadav after demise of his wife  Sadhna Gupta | Pics - India Today

करहल में नरसिंह इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैनपुरी की इस पावन धरती ने सदैव नया इतिहास बनाया है ऋषि मुनियों की परंपरा से जुड़ी धरती हमेशा पूज्यनीय रही है। उन्होंने दिवंगत सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देकर नमन करते हुए कहा कि नेता जी ने 2019 में ही नेता जी ने संसद में आशीर्वाद दिया था और आज उन्हीके आशीर्वाद का परिणाम है कि आजमगढ़ और रामपुर में भाजपा जीती और उन्होंने कहा कि नेता जी का सपना फिर से पूरा होने जा रहा है भाजपा मैनपुरी में जीतने जा रही है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग अपने आपको समाजवादी और सेक्युलर कहते है लेकिन वह परिवारवाद से उभर नही पा रहे है उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय सचिव सांसद विधायक से लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष सब परिवार के ही लोग चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का मंत्र है सबका साथ सबका विकास और यही मंत्र आज लोककल्याण का कारण बन रहा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार चार चार बार रही इनके अपने अपने बंगले तो बन गए लेकिन इटावा मैनपुरी में गरीबों के आवास नही बन पाए इनके शासनकाल में गरीबों का राशन तक माफिया हड़प जाते थे हमने यूपी में पैतालीस लाख गरीबी को आवास उपलब्ध करवाए है यूपी के प्रत्येक गरीब के पास खुद का आवास होगा। उन्होंने अखिलेश यादव और शिवपाल पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में नौकरी निकलते ही चाचा भतीजा बेरोजगार युवाओं से वसूली करने के लिए निकल पड़ते थे आज यूपी में बेरोजगार युवाओं को बिना कोई भेदभाव के नौकरी मिल रही है गरीबों की संपत्ति पर कब्जा करने वाले माफियाओं की संपत्ति को कब्जा कर हम लोग गरीबों के आवास बना रहे है गरीबों की सुरक्षा में सेंध लगाने वालो को आज ब्याज सहित भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने शिवपाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवपाल की स्थिति घड़ी के पेंडुलम जैसी हो गई है पेंडुलम का कोई लक्ष्य नही होता है बेचारे चाचा को भतीजे ने कुर्सी तक नही दी थी कुर्सी के हत्थे पर बैठा दिया था चाचा फुटबाल बन गए है। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय नाते रिश्तेदारी निकालकर पुरानी विरासत का हवाला देकर वोट मांगने वाले नही ईमानदारी से मैनपुरी के विकास के लिए खड़ा होने वाले ही मैनपुरी का विकास कर सकता है। उन्होंने प्रत्याशी रघुराज शाक्य की तारीफ करते हुए कहा कि वह अपने क्षेत्र के विकास के लिए काम करते रहे भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कोई पद की मांग नही की और सामान्य कार्यकर्ता की तरह काम करते रहे और भाजपा ने उनकी लगन को देखकर मैनपुरी के विकास के लिए आप सबके बीच भेजा है। उन्होंने प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए कहा कि आज पेशेवर भू माफिया खनन माफिया जो कभी गरीबों की संपत्ति पर कब्जा कर लेते थे आज उन्हे भी पता है किसी गरीब की संपत्ति पर कब्जा करेंगे तो अपने बाप दादा की बनाई हुई संपत्ति भी खो बैठेंगे। उन्होंने मैनपुरी की जनता से कमल के निशान पर मतदान कर भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य को भारी मतों से जीत दिलवाने की अपील की।

cm yogi adityanath shared pictures with mulayam singh yadav know how they  come close in politics with ideological differences - संसद के गलियारे से  मुलायम निवास तक, सियासी दुश्‍मनी भूल CM योगी