अभी दो दिन पहले की बात थी कि जब योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह के विभाग में 38 करोड़ के टेंडर में बड़े हेरफेर का मामला सामने आया था । अब उनके पति और बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह अपने भाई की वजह एक बार फिर विवादों में हैं। ये विवाद प्रॉपर्टी को लेकर है । वैसे कहने वाले तो कह रहे हैं ये सब दयाशंकर सिंह का ही किया हुआ है ।

योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह के देवर धर्मेंद्र सिंह का नया कारनामा सामने आया है। मंत्री स्वाती सिंह के देवर और दयाशंकर सिंह के भाई धर्मेंद्र सिंह का लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति एचके अवस्थी के बेटे सुहर्ष अवस्थी और प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है। इस विवाद में नया मोड़ आ गया है।सुहर्ष अवस्थी ने धर्मेंद्र सिंह पर मुकदमा दर्ज करवाया है ।

FIR दर्ज कराने के साथ ही सुहर्ष अवस्थी ने दयाशंकर के भाई पर आरोप लगाया है कि उन्हें बीती रात उनके घर से 14 -15 लोगों ने अगवा कर उनके साथ मारपीट की और अपने साथ ले गये। जो लोग बीच- बचाव करने के लिए आगे बढ़े उन्हें भी लाठी से पीटा गया। यही सुहर्ष का ये भी आरोप है कि उन बदमाशों ने धर्मेंद्र सिंह से उनकी फोन पर बात करवाई । जिसमें मुझसे धर्मेंद्र ने कहा कि उनके खिलाफ लिखाये गये सारे मुकदमें वापस ले ।

लखनऊ के हुसैनगंज थाना इलाके में बने फ्लैट में मालिकाना हक को लेकर हुए विवाद के बाद ये मारपीट की गई है। इस मामले दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई कई गई है। सुहर्ष अवस्थी ने बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह के भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, तो वहीं सुहर्ष अवस्थी के खिलाफ शालू सिंह की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई है।