कहते हैं कि बेटियां किसी से कम नहीं होती हैं। बरेली की रजनी ने भी इस बात को साबित किया है। रजनी ने बरेली चायवाली के नाम से अपना स्टार्टअप शुरू किया है। सोशल मीडिया पर उन्हें जबरदस्त तारीफ मिल रही है। जीआरएम स्कूल के पास रहने वाली रजनी इंटर पास हैं। उनका सपना प्रशासनिक अधिकारी बनने का है मगर आर्थिक दुश्वारियां ने उन्हें दूसरी तरफ ही मोड़ दिया।

स्कूलिंग के दौरान ही उन्होंने छोटी-मोटी नौकरी शुरू कर दी मगर इन नौकरियों से वे संतुष्ट नहीं थी। रजनी को चाय बनाने का काफी शौक है। ऐसे में उन्होंने खुद का चाय स्टॉल खोलने का फैसला किया। स्टॉल खोलने में लगभग 30 हजार रुपये का खर्चा आया। यह पैसे उन्होंने अपनी पिछली नौकरी से बचा रखे थे। वहीं परिवार ने भी उनकी मदद की। रजनी के पास पान,गुलाब, मसाला और रेगुलर चाय के रूप में चार फ्लेवर हैं। वह अकेले ही अपने स्टॉल को संभालती हैं। अपनी अच्छी चाय के कारण वो तेजी से लोकप्रिय हो रही हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर उनका स्टॉल देखकर लोग चाय पीने पहुंच रहे है

बॉक्सिंग का भी है शौक

रजनी को बॉक्सिंग करने का भी काफी शौक है। वह अपने कोच तान सिंह से सुबह-सुबह बॉक्सिंग सीखती हैं। उनके पिता राजेंद्र ड्राइविंग करते हैं। मां राजवती हाउसवाइफ है। चार भाई-बहनों में वह दूसरे नंबर की है। दोनों भाई छोटे हैं। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। रजनी ने बताया वह इसी काम को पूरी तरह से स्थापित करना चाहती हैं। उनका सपना है कि वह बरेली में बरेली चाय वाली के नाम से कम से कम चार-पांच स्टॉल स्थापित करें, ताकि दूसरों को भी रोजगार मिले।